AURANGABAD – कार खड़ी करने को लेकर हुई विवाद , तीन की मौत , एक कि गोली से तो दो की पिटाई से

FRIENDS MEDIA BIHAR DESK

औरंगाबाद। पहले कभी आप बिहार में गाड़ी को साइड न देने पर गोली मारने की घटना खूब सुनी होगी , यहां कार खड़ी करने को लेकर उत्पन्न हुई विवाद में गोली चल गई । इस घटना एक तीसरे व्यक्ति जिसका इस विवाद से कोई सम्बंध नही था उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने कार में बैठे लोगों पर हमला बोल दिया । इधर ग्रामीणों की पिटाई से कार में बैठे दो की मौत हो गयी वहीं दो लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

मामला औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के समीप सोमवार की है। मिली जानकारी के मुताबिक एक दुकान के आगे एक कार खड़ी करने के कारण दुकानदार एवं कार में बैठे लोगों के बीच बहस शुरू हो गया। बहस के क्रम में कार में बैठे एक व्यक्ति अपने पिस्टल से दुकानदार पर गोली चला दी। उक्त गोली दुकानदार के बगल में बैठे एक स्थानीय ग्रामीण को लग गई, जिसकीे ईलाज हेतु ले जाने के क्रम में मृत्यु हो गयी।

आक्रोषित ग्रामीण द्वारा कार में बैठे लोगों के साथ मारपीट की गई, जिससे कार में बैठे दो लोगों की मृत्यु हो गई एवं दो की हालत गंभीर है। दोनो घायल व्यक्ति को ईलाज हेतु भेजा गया है। एसएचओ एवं एसडीपीओ सदर घटना स्थल पर पहुंचे है। वहीं FSL टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया है। स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है।