AURANGABAD / अज्ञात वाहन से टकराई दर्शनार्थियों की बस , एक महिला की मौत , कई घायल , जिला प्रशासन ने सबों के लिए की समुचित व्यवस्था

FRIENDS MEDIA BIHAR DESK

औरंगाबाद जिले में सोमवार की शाम दर्शनार्थियों से भरी एक बस और एक अज्ञात वाहन में टक्कर हो गई है । घटना बारुण थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित बबलू गुप्ता लाइन होटल के पास की है। जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी तीर्थयात्री थे और बोधगया से दर्शन कर काशी यानी वाराणसी जा रहे थे । बस में सभी यात्री तेलंगाना के बताए जा रहे है । बस में कुल 38 यात्री सवार थे जिसमें एक महिला की मौत हो गई है । इस घटना में लगभग 25 लोगो की घायल होने की जानकारी मिली है । सभी घायलों को बारुण सीएचसी में भर्ती कराया गया है । जहां से प्राथमिक इलाज के बाद चार लोगों की हालत गम्भीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । जहां एक महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । मृतिका की पहचान तेलंगाना के निजामाबाद निवासी लक्ष्मी बताई जाती है ।वहीं सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।

जिला प्रशासन ने दिखायी ततपरता , सभी यात्रियों के लिए समुचित इलाज व खाने की हुई व्यवस्था

घटना की जानकारी जैसे ही जिला प्रशासन को लगी वैसे ही जिलाधिकारी के आदेश पर जिला प्रशासन की टीम बारुण सीएचसी पहुंची और सभी घायलों का हाल जाना । सभी घायल यात्रियों के लिए समुचित इलाज व उनके खाने पीने का इंतजाम किया गया है । सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी कृष्णा कुमार ने बताया कि सभी यात्री खतरे से बाहर हैं।

बस में सवार दर्शनार्थियों की सूची