AURANGABAD: मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला अपराधी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर फांसी की सजा देने की मांग

औरंगाबाद । जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक तीन वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना कारित की गई। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की।

पीड़िता के पिता के बयान के आधार पर नगर थाना काण्ड सं०-502/24, दिनांक 13.07.24 धारा 65(2) बी०एन0एस एव 4/6 पक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद के दिशा-निर्देशन में त्वरित कार्रवाई हेतु एक टीम का गठन किया गया। टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर एफ.एस.एल. टीम की सहायता से साक्ष्य संकलित किए।

इस काण्ड के प्राथमिकी अभियुक्त सुनिल कुमार (उम्र 26 वर्ष, पिता- कृष्णा चन्द्रवंशी, निवासी- बनौली, थाना- बारूण, जिला- औरंगाबाद) को विधिवत गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त और पीड़िता दोनों का चिकित्सीय जांच कराया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त को माननीय न्यायालय में पेश किया गया है। इस कांड का त्वरित निष्पादन कर स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि अभियुक्त को जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

इस कार्यवाही में संजय कुमार पाण्डेय, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी (सदर-01), औरंगाबाद
पु०नि० सह थानाध्यक्ष, नगर थाना,पु०अ०निo निशा कुमारी, नगरथाना, पु०अ०निo प्रदीप कुमार, नगर थाना,पु०अ०निo अनीत कुमार, नगर थाना, पु०अ०निo कृष्ण वल्लभ सिंह, नगर थाना शामिल रहे।

सोशल मीडिया पर इस घटना की तीखी निंदा की हो रही है । लोग ऐसे अपराधी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने जनता को विश्वास दिलाया है कि इस तरह की घटनाओं में त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी।