AURANGABAD- नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फोटो फ्रेमिंग दुकान से 17.2 किलोग्राम गांजा और विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

औरंगाबाद । पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अम्बा थाना पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध की गई कार्रवाई में बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। शुक्रवार को अम्बा थानाध्यक्ष राहुल राज को गुप्त सूचना मिली कि अम्बा नवीनगर रोड स्थित सोनू फोटो फ्रेमिंग दुकान में गांजा बिक्री किया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने तुरंत अपने वरीय अधिकारियों को सूचित करते हुए दण्डाधिकारी चन्द्र प्रकाश एवं सहायक समादेष्टा शिवांक पाण्डेय एसएसबी 29 बटालियन, कैम्प काला पहाड़ के साथ सूचना की सत्यता जांचने पहुंचे। दुकान में उपस्थित व्यक्ति ने अपना नाम विनोद शर्मा (उम्र करीब 50 वर्ष, पता: मुडिला, थाना-कुटुम्बा, जिला-औरंगाबाद बताया।

दुकान की तलाशी के दौरान स्टील के बक्से में उजला रंग के दोहरे पन्नी में बांधा हुआ 17.2 किलोग्राम गांजा एवं 500 एमएल विदेशी शराब बरामद हुई। इस संबंध में अम्बा थाना कांड संo-127/24 धारा- 8/20(b) (i) (B) NDPS Act एवं 30 ए बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद (संशोधित) अधिनियम-2018 के तहत मामला दर्ज किया गया। विनोद शर्मा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस सफल छापामारी से अम्बा थाना पुलिस ने 17.2 किलोग्राम गांजा और 500 एमएल विदेशी शराब बरामद कर, एक बड़े नशे के कारोबार का पर्दाफाश किया। पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद ने इस कार्रवाई की सराहना की और जनता को आश्वासन दिया कि नशे के कारोबार के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे।