CRIME : औरंगाबाद की रहने वाली महिला सिपाही ने गया में की खुदकुशी, क्राइम कंट्रोल 112 पर थी डियूटी में तैनात

FRIENDS MEDIA – BIHAR DESK

गया जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत पंचायती अखाड़ा मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही एक 21 वर्षीय महिला सिपाही अंशु कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। महिला सिपाही क्राइम कंट्रोल डायल 112 गश्ती वाहन पर ड्यूटी के रूप में तैनात थी। सोमवार को ड्यूटी पर नहीं जाने पर साथी पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे और वहां खिड़की से देखा तो उसकी शव रस्सी से लटकता नजर आया। घटना की सूचना तुरंत पुलिस अधिकारियों को दी गई। इसके बाद सिटी एसपी अशोक प्रसाद, सिटी डीएसपी पीएन साहू , कोतवाली थानाध्यक्ष के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। महिला के कान में हेडफोन भी लगा था।

औरंगाबाद की रहने वाली थी पुलिसकर्मी ,जीजा के भाई से शादी हुई थी त

अंशु कुमारी औरंगाबाद जिला के हसपुरा की रहने वाली थी. बताया जा रहा है उसके बहनोई के भाई से उसकी शादी भी तय की गई थी। मौके पर पहुंचे सिटी एसपी अशोक प्रसाद ने बताया कि रविवार देर रात अंशु कुमारी ड्यूटी कर वापस अपने कमरे पर लौट गई थी।फिर दरवाजा बंद करके सो गई, लेकिन अहले सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो खिड़की से झांक कर देखा गया। वहां पंखे के सहारे उसका शव लटका हुआ पाया गया। इसके बाद शव को उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।

अधिकारियों ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रथम दृष्टया में सुसाइड का मामला प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने कहा कि आसपास के कमरों में भी महिला सिपाही किराए पर रह रही हैं. उनसे भी पूछताछ की जा रही है। मृतक का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। सीडीआर निकाला जाएगा और मामले की जांच की जाएगी। तब जाकर मामला स्पष्ट हो सकेगा।