बहन के रिस्ते के लिए लड़का देखने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत , एक जख्मी

FRIENDS MEDIA DESK

बुधवार को हुए सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई वहीं एक युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया है। हादसा औरंगाबाद जिले के दाउदनगर -पटना मुख्य पथ ( एनएच 139 ) पर बड़का बिगहा गांव के समीप की है । जहां एक तेज रफ्तार थार ने एक बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक हवा में उछल कर खेत में जा गिरी और दो युवकों की मौत मौके पर ही हो गयी । मृतक पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के नीमा गांव निवासी 30 वर्षीय रंजन राजवंशी और हसपुरा प्रखंड के कैथी सोनहथु निवासी 40 वर्षीय कांग्रेस राजवंशी बताया जाता है । वहीं जख्मी मनोज राजवंशी मृतक रंजन का भाई जिसका इलाज दाउदनगर के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है ।

Road accident

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर नीमा से अरवल शादी के सिलसिले में लड़का देखने जा रहे थे । इसी क्रम में पटना की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार थार बाइक से जा टकराई ।

Road accident
घटना के बाद सड़क जाम

घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये और ग्रामीणों एवं मृतक के परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया है । दाउदनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने के प्रयास कर रही है ।इधर दाउदनगर बीडीओ योगेंद्र पासवान ,जिला पार्षद अमरेंद्र कुमार ,अरविंद यादव ,मुखिया प्रतिनिधि प्रवीण कुमार भी मौके पर मौजूद है और ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शांत कराया । इधर पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है ।