औरंगाबाद में गोलीकांड: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद : जिले के कासमा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना में 24 वर्षीय चितरंजन पाल को दिनांक 18.09.2024 को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के समय चितरंजन पाल अपने पिता कपिलदेव भगत के टाटा पिकअप (गाड़ी नंबर BR-26GB-5479) से कासमा से बेलागंज जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रफीगंज से 05 अज्ञात व्यक्ति, जिनमें से दो मोटरसाइकिल पर सवार थे, चितरंजन की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। करीब 05-06 किलोमीटर पीछा करने के बाद जैतिया गाँव, थाना-बंदेया के पास, समय करीब 12:25 बजे, अपराधियों ने मुख्य सड़क पर चितरंजन के दायें हाथ पर गोली चला दी। गोली चितरंजन के बांह को छेदकर पंजरी में जा लगी और दूसरी गोली रीढ़ की हड्डी में घुस गई।

घायल अवस्था में चितरंजन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। चितरंजन के फर्दबयान के आधार पर बंदेया थाना में काण्ड संख्या-78/24, दिनांक- 19.09.24, धारा – 3102)/311 बीएनएस एवं 27 आम्स एक्ट के तहत 05 अज्ञात व्यक्तियों एवं 02 अज्ञात मोटरसाइकिल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाप्रभारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वयं काण्ड का अनुसंधान शुरू किया और अपराधियों की तलाश में निरंतर छापामारी की जा रही है।

आरोपी की गिरफ्तारी:

अनुसंधान के दौरान पुलिस ने 20.09.2024 को मो. सरजील उर्फ मिस्टर, उम्र 32 वर्ष, पिता – सोहेल अहमद, निवासी – काजीचक, थाना – रफीगंज, जिला – औरंगाबाद को गिरफ्तार किया। पूछताछ में मो. सरजील ने 18.09.24 की रात को घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उसने बताया कि इस घटना में उसने अन्य 04 व्यक्तियों के साथ मिलकर अपराध किया है।

गिरफ्तार किए गए मो. सरजील को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास:

गिरफ्तार आरोपी मो. सरजील उर्फ मिस्टर का लंबा आपराधिक इतिहास है। इसके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं

बरामदगी:

पुलिस ने घटना स्थल से 01 बुलेट मोटरसाइकिल और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा और इस काण्ड का पूर्ण खुलासा किया जाएगा।

पुलिस की निरंतर कार्रवाई से क्षेत्र में सुरक्षा की स्थिति को लेकर लोगों में विश्वास बढ़ा है। पुलिस ने आम नागरिकों से अपील की है कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें, ताकि अपराधियों पर शीघ्र कार्रवाई की जा सके।