AURANGABAD – श्रेया हत्याकांड की समीक्षा के लिए पुलिस महानिरीक्षक का दौरा,जांच में तेजी लाने का निर्देश

औरंगाबाद । हाल ही में हुए श्रेया हत्याकांड की समीक्षा के लिए शनिवार को मगध प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नवीनगर थाना पहुंचे। इस दौरे के दौरान उन्होंने विशेष अनुसंधान दल (SIT) द्वारा किए गए अनुसंधान की समीक्षा की और लंबित बिंदुओं पर अनुसंधान पूर्ण करने हेतु आवश्यक दिशानिर्देश दिए। पुलिस महानिरीक्षक ने SIT के द्वारा अब तक किए गए अनुसंधान की समीक्षा की। उन्होंने कांड में लंबित बिंदुओं पर अनुसंधान पूर्ण करने हेतु आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

पुलिस महानिरीक्षक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की तथा पीड़िता का शव बरामद होने वाले स्थान का स्थल निरीक्षण भी किया गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा अनुसंधान की प्रगति के संबंध में पुलिस महानिरीक्षक को ब्रीफ किया गया। पुलिस महानिरीक्षक ने विभिन्न बिंदुओं पर गहराई से जांच करने के निर्देश दिए और अग्रतर करवाई हेतु उचित दिशानिर्देश भी प्रदान किए।

घटना के संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी रखने वाले लोगों से इन नंबरों पर सूचना साझा करने की अपील की गई है: 9431800106 / 7261890909।

यह दौरा श्रेया हत्याकांड की गहन जांच और मामले में न्याय सुनिश्चित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। पुलिस महानिरीक्षक द्वारा दिए गए निर्देशों से अनुसंधान में तेजी आने की उम्मीद है और दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाने की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।