AURANGABAD – मुर्गी चोर को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला , एएसआई समेत एक सैफ के जवान हुए गम्भीर रूप से जख्मी

FRIENDS MEDIA BIHAR DESK

FRIENDS MEDIA BIHAR DESK

औरंगाबाद । मुर्गी चोर को पकड़ने गई पुलिस की गस्ती गाड़ी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया , जिससे एएसआई समेत एक सैफ के जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए । मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक हाजीपुर गांव निवासी शिवपूजन पाल के मुर्गी फॉर्म से एक पिकअप पर मुर्गी लाद कर रोहतास जिला भेजी जा रही थी। जाने के क्रम मे हाजीपुर एवं कुशहा गांव के बीच गाड़ी रोक चालक शौच करने लगा ।

तभी एक ऑटो पर सवार होकर पांच युवक पहुंचे और मुर्गी की चोरी करने लगे । यह देख चालक अपने मालिक को सूचना देते हुए शोर मचाने लगा। शोर सुनकर जुटे ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी । इधर सूचना पाकर चोर को पकड़ने पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया। तभी ग्रामीण उग्र होकर ने पुलिस पर हमला बोल दिया ।

इस हमले में एएसआई समेत एक सैफ के जवान गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं पुलिस वाहन भी छतिग्रस्त हो गयी। उक्त चोर अटल विगहा निवासी प्रिंस कुमार व बारा गांव निवासी श्रवण कुमार व अन्य बताया जाता है , जिन्हें जख्मी हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि हमले में शामिल अन्य लोगो की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आरोपित चोर