AURANGABAD – प्यार में बाधक बन रहे जीजा की साले ने कर दी हत्या , जांच में जुटी पुलिस

FRIENDS MEDIA- AURANGABAD

प्यार में बाधक बन रहे अपने जीजा को साले ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार जीजा की बहन से साले का प्रेम प्रसंग चल रहा था । जिसका जीजा द्वारा विरोध किया जाता था । समझौते को लेकर अपने पत्नी के साथ ससुराल गया हुआ था। इसी क्रम में जीजा को साला ने पहले शराब पिलाई और इसके बाद नशें की हालत में उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

मामला औरंगाबाद जिले के अंबा थाना अंतर्गत जगदीशपुर गांव की है। जहां रविवार की रात साले ने जीजा की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 स्थित मिनी बिगहा गांव निवासी 28 वर्षीय जोगेश्वर राम के पुत्र मुनील राम बताया जाता है। इस घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हैं। इस घटना में चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया हैं। वहीं निशानदेही के आधार पर पुलिस आरोपियों की छानबीन कर रही है। मृतक की पत्नी संजू देवी ने बताया कि देर रात उसके पति भाई के साथ घर लौटे थे लेकिन सोमवार की सुबह जब वह अपने पति को नींद से जगाने गई तो वह नहीं जागे लेकिन थोरी देर बाद पुनः गई तो देखा उनकी मौत हो गई है। इसके बाद घटना की सूचना पुलीस को दी। उसने बताया कि उसके भाई और ननद के बीच पिछले कई दिनों से प्रेम – प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार के लोग रिश्ते से सहमत नहीं थे। इसी क्रम में तीन दिन पूर्व दोनों घर से फरार हो गए थे। लेकिन खोजबीन के दौरान दोनों पकड़े गए। इसके बाद भाई को समझाने के लिए हम दोनों ससुराल आए थे।

इसी क्रम में उसका भाई संतोष कुमार अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलाकर उनकी हत्या कर दी। आरोप हैं पहले शराब पिलाई और नशें में गला दबाकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद मृत अवस्था में देर रात पति का शव लाकर बेड पर सुला दिया ताकि किसी को हत्या की शक न हो। देर रात्रि होने के कारण किसी ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन सुबह वह मृत अवस्था में पाए गए। थानाध्यक्ष रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के विवाद में साले ने जीजा की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मामले की छानबीन की जा रही हैं। इस घटना में चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं