औरंगाबाद पुलिस सुर्खियों में , चंद दिनों में ट्रक लूटकांड में शामिल चार को किया गिरफ्तार

FRIENDS MEDIA-BIHAR DESK

औरंगाबाद पुलिस एक बार फिर जनता की विश्वास कायम रखने का कारनामा कर दिखाया है। एक धान लदे ट्रक लूट का चंद दिनों में ही न सिर्फ उद्द्भेदन कर दिया बल्कि इस लूट कांड में शामिल चार अपराधियों का धड़ भी दबोच लिया है। पकड़े गए अपराधियों की पहचान रोहतास जिले के नोखा थाना अंतर्गत गंगहर गांव निवासी अवधेश राम के पुत्र श्याम लाल, बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के सिलौटा गांव निवासी सुरेश चौहान के पुत्र पिंटू कुमार, सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी दयानंद साह के पुत्र सदानंद साह एवं सासाराम थाना क्षेत्र के वजीरगंज गांव निवासी दूधेश्वर सिंह के पुत्र सुधांशु सिंह के रूप में की गई है।

गुरुवार को लूटकांड की खुलास करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत ने बताया कि 05 दिसंबर की देर रात्रि करीब 12 बजे बारुण थाना क्षेत्र के सोनहथू मोड़ के समीप धान से लदा एक ट्रक चालक एवं सह चालक को हथियार का भय दिखाते हुए मारपीट कर नगद छह हजार रूपये छीन लिया गया था । उसी वक्त मौके पर पहुंची गश्ती पुलिस ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करते हुए देखकर वाहन को रोक दी। इसके बाद पुलिस को देखते ही अपराधी भागने में सफल हो गए जबकि ब्रेजा कार के साथ एक आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना के बाद चालक एवं सह चालक रोहतास ज़िले के काराकाट थाना क्षेत्र के इटहियां गांव निवासी भगवान राय के पुत्र शिवशंकर कुमार एवं दुर्गेश सिंह के लिखित शिकायत पर अज्ञात अपराधियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में बारुण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान एवं अन्य शस्त्र बलों द्वारा संयुक्त कार्रवाई में सात दिसंबर को लूटकांड के अन्य तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से आवश्यक पूछताछ के उपरांत सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।