फिल्मी स्टाइल में आभूषण व्यवसाई से लूट का प्रयास , अपराधियों ने लूट के लिए युवती का किया इस्तेमाल

FRIENDS MEDIA, BIHAR DESK

आज तक आपलोगों ने फिल्मों में देखा या सुना होगा कि सड़क पर लूट के लिए लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता है । लड़की सुनसान जगह पर या तो जख्मी होने का बहाना बनाकर सड़क पर लेटी होती है या लिफ्ट देने का इशारा कर लोगों को रूकवाती है ।जिसके बाद आसपास छिपे अपराधी लोगों पर हमला बोलकर सबकुछ लूट लेते हैं ।

एक ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के दाउदनगर शहर से सामने आया है । जहां स्थित हनुमान मंदिर के पीछे वार्ड नंबर 7 के निवासी व स्वर्ण व्यवसायी पशुपतिनाथ सिंह के पुत्र रोशन कुमार से अज्ञात अपराधियों द्वारा न सिर्फ पैसे व जेवरात लूटने का प्रयास किया गया । बल्कि भागने के क्रम में उसपर गोली भी चलाई गयी । पीड़ित रौशन कुमार ने बताया कि दाऊदनगर से डिहरी जाने के क्रम में धनौती पुल के पास नहर के पास सड़क पर पहले से एक महिला लेटी हुई थी। रोड पर पड़ी महिला को जख्मी समझकर रोशन कुमार ने बाइक को धीमा कर दिया।

रौशन कुमार , व्यवसायी

जैसे ही रोशन कुमार ने बाइक को धीमे किया तो तीन से चार की संख्या हथियार लेकर पहुंच गए और बोले कि रुको-रुको लेकिन रोशन कुमार ने अपना बहादुरी दिखाते हुए अपनी बाइक को पुनः पीछे मुड़कर भागने लगा। भागने के क्रम में पीछे से एक अपराधी ने गोली चला दी। गोली बगल से निकल गई रोशन कुमार बाल-बाल बच गया । जिसके बाद तेजी से वहां से भागकर पिपरा गांव में जाकर जान बचाई। उसने बताया कि अपराधियों के साथ उक्त महिला भी मिली हुई थी । जिसका मुझे रोकने के लिए इस्तेमाल किया गया । आभूषण व्यवसाई पशुपतिनाथ सिंह ने बताया कि इस घटना से सभी परिवार के लोग दहशत में हैं। एवं पूरे आभूषण व्यवसाई लोग दहशत में हैं। इसकी सूचना दाउदनगर अध्यक्ष गुफरान अली को दी गई है। दाउदनगर थाना अध्यक्ष गुफरान अली ने इस मामले पर गंभीरता दिखाते हुए बताया कि जल्द ही मामले का उद्द्भेदन कर दिया जाएगा ।