AURANGABAD : जमीनी विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या , थानाध्यक्ष पर लगे संगीन आरोप

FRIENDS MEDIA DESK

रविवार की अहले सुबह जमीनी विवाद में एक महिला की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है ।मामला हसपुरा थाना क्षेत्र के पिरु गांव की बताई जाती है । मृतका की पहचान पिरु गांव निवासी जयेन्द्र कुमार की 25 वर्षीय पत्नी वीणा कुमारी के रूप में हुई है । मृतका के पति जयेन्द्र ने बताया कि एक हाथ से दिव्यांग है और वह कहीं बाहर काम करता है । हर शनिवार को अपने परिवार से मिलने अपने घर आता है । गांव के ही संजय कुमार के साथ पूर्व से ही जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है । 22 अगस्त को भी झगड़ा हुआ था । जिसकी सूचना थाना को दी गयी थी , परन्तु पुलिस द्वारा कोई ठोस कदम नही उठाया गया जिससे विवाद खत्म हो सके । जब विरोधी को पता चला कि हम घर आएं है तो वह मुझे मारने की नीयत से हमारे घर पहुंचा था , लेकिन गोली मेरी पत्नी को लगी जिससे उसकी मौत हो गयी ।

मृतका की फाइल फोटो

इस घटना में हसपुरा पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप

इधर मृतका के देवर ने बताया कि अपराधी मेरे भाई जयेन्द्र को मारने आये थे परन्तु बीच बचाव में भाभी को गोली लग गयी । भाभी के दो छोटे छोटे बच्चे हैं जिनपर से मां का साया उठ गया । गोली मारने का आरोप संजय कुमार व उसकी मदद करने का आरोप ओमप्रकाश पर लगाया है ।वहीं उसने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व से चली आ रही इस विवाद को लेकर पुलिस को कई बार सूचना दी गयी । लेकिन पुलिस विरोधियों के मेल में आकर व पैसे लेकर मामले को रफा दफा कर देती है । वहीं आज इस गोली कांड को दूसरे दिशा में मोड़ने का प्रयास कर रही है ।

दोषी जल्द ही होंगे सलाखों के पीछे -थानाध्यक्ष

इस बाबत जब हसपुरा थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिली है । परिजनों के तरफ से कोई आवेदन नही दिया गया है , आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी । जो भी दोषी होंगे किसी कीमत पर वक्से नही जाएंगे । इसकी जांच के लिए पटना से फॉरेंसिक की टीम भी आ रही है । हालांकि पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करने हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है ।