AURANGABAD : दिन दहाड़े अपराधियों ने लूट लिए बैंक से लाखों रुपए , मौके पर पहुंचे एसपी

FRIENDS MEDIA DESK

रफीगंज के कजपा एमबीजीबी बैंक को अपराधियों ने बनाया टारगेट, सुरक्षा में दिखी लापरवाही

औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के कजपा बाजार स्थित दक्षिण ग्रामीण बैंक शाखा से गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने लगभग ढाई लाख रुपये की लूट की घटना का अंजाम दिया है। अपराधियों ने लूट की अंजाम देते हुए जैसे बाहर निकले, वैसे पूरा बाजार में दहशत कायम हो गया। 5-6 की संख्या में रहे अपराधियों ने सबसे पहले सुरक्षा गार्ड में लगे कर्मियों को किनारे करते हुए बैंक में प्रवेश किया। इसके बाद लूट की घटना का अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि 2 लाख 35 हजार रुपये की लूट अपराधियों ने की है। घटना की सूचना पाते ही स्थानीय लोग हो हल्ला किया। घटना की खबर सुनकर आसपास के लोग जुटे और इसकी सूचना स्थानीय थाने को देते हुए पुलिस अधीक्षक को भी दिया गया।

एसपी खुद कर रहें मामले की पड़ताल

वहीं घटना की सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बिना विलंब किए हुए घटनास्थल पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जांच पड़ताल की। एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 2लाख 35 हजार रुपये की लूट हुई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गई है। एसपी ने कहा कि इस घटना में जो भी अपराधी शामिल होंगे वह बच कर नहीं निकल पाएंगे। घटना में जो भी दोषी होंगे उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ढाई लाख रुपए लूट के बाद इलाके में दहशत

घटना के बाद से पूरे इलाके को सील कर दिया गया हैं। सभी चौक – चौराहों पर जांच तेज कर दी गयी है ।सभी थानाध्यक्ष को वाहन जांच करने का निर्देश दिया गया हैं। इधर इस घटना के बाद बैंक कर्मियों समेत आसपास के लोगों में दहशत का माहौल कायम है ।