AURANGABAD: नशीला पदार्थ के साथ लाइन होटल मालिक पंजाबी सरदार गिरफ्तार , भारी मात्रा में डोडा बरामद

औरंगाबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीला पदार्थ के साथ एक सरदार को गिरफ्तार कर लिया है । शनिवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि शुक्रवार के रात्री में पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि जी0टी0 रोड,
जोगिया से सटे खलसा लाईन होटल पर भारी मात्रा में नशीली पदार्थ रखा हुआ है। सूचना सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाई हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में एक विशेष छापामारी टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्यवाई करते हुए खालसा लाईन होटल से सुखा हुआ पोस्ता का खोला 18 किलो, पीसा हुआ भुस्सी (डोडा) 11 किलो एक प्लास्टिक के पन्नी में 60 ग्राम भूरे रंग का पाउडर, एक प्लास्टिक के पन्नी में काले रंगा का टोकिया 14 ग्राम भूरे रंग का टिकिया 30 ग्राम, लाल रंग का कैप्सूल 14 ग्राम, हरा गुलाबी रंग का कैप्सूच 30 ग्राम एवं एक मोबाईल बरामद किया गया।

गिरफ्तार सरदार

नशीली पदार्थ होटल में रखने एवं खरीद-विक्री करने के आरोप में होटल मालीक पंजाब के गुरुदासपुर जिला निवासी बलजीत सिंह को एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अर्न्तगत कांड दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष बारूण धनंजय कुमार सन्नु प्रसाद यादव गृहरक्षक विजय राम ,रमेश कुमार राम, श्याम सुन्दर सिंह एवं सुरेश गोश्वामी शामिल थे।